पालतू गाय का चारा खाने पर बछड़े की पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार

पालतू गाय का चारा खाने पर बछड़े की पीटकर हत्या, 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बछड़े की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. पालतू गाय का चारा खाने से नाराज मालिक ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने आरोपी गाय के मालिक समेत 2 अन्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


केरल में हथिनी के साथ क्रूरता के बाद अब आगरा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आगरा के थाना एत्माद्दौला इलाके में पालतू गाय का चारा खाने पर गाय मालिक और उसके दोस्त ने एक बेजुबान बछड़े को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

बेजुबान के साथ हुई क्रूरता का यह पूरा मामला पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जब तस्वीरें सामने आईं तो सबका दिल ही दहल गया. एक भूखे बछड़े ने गाय का चारा खा लिया. यह देखते ही गाय का मालिक आग बबूला हो गया.

Video Conferencing के लिए तैयार हुआ make in india app

Google Maps पर अभी किसकी आवाज?

बेजुबान जानवर पर गाय मालिक डंडे बरसाने लगा. इसी दौरान उसका एक साथ भी मौके पर पहुंच गया. उसने भी बेजुबान बछड़े पर डंडे बरसाए. बेजुबान जानवर चोट बर्दाश्त नहीं कर पाया इसलिए उसकी मौत हो गई. जब यह मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल आरोपी राहुल और रवि को गिरफ्तार कर लिया है.

 

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. एसपी सिटी आगरा का कहना है कि दोनों आरोपियों को जेल भिजवा दिया गया है.

जाने क्या है -Aapki Online Dukaan

Signup for Free Website