Google Maps पर सुनाई दे सकती है Amitabh Bachchan की आवाज

Google Maps के लिए Amitabh Bachchan से सम्पर्क साधा गया है और सब कुछ ठीक रहा तो जल्द ही महानायक के बंगले पर डबिंग का काम शुरू कर दिया जाएगा।Google Maps पर सुनाई दे सकती है Amitabh Bachchan की आवाज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बॉलीवुड का शहंशाह कहा जाता है। छह दशक के अपने करियर में महानायक ने शानदार अभिनय किया। यही नहीं उन्होंने अपनी डांसिंग और सिंगिंग से भी दुनिया को अपना कायल बना लिया। सवाल उठता है कि अब Amitabh Bachchan क्या नया करें? खबर Google से आ रही है। गूगल मैप्स (Google Maps) पर जल्द ही अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई दे सकती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, Google Maps अपने हिंदी वर्जन में Amitabh Bachchan की आवाज चाहता है और इसके लिए महानायक से संपर्क किया जा चुका है। यहां तक कहा जा रहा है कि गूगल ने Amitabh Bachchan को मोटा ऑफर दिया है। सब कुछ ठीक रहा तो जल्द अमिताभ लोगों को अपनी मंजिल पर पहुंचाते नजर आएंगे।

Video Conferencing के लिए तैयार हुआ make in india app

जाने क्या है -Aapki Online Dukaan

Amitabh Bachchan के बंगले पर शुरू हो सकती है डबिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट पर अब तक डील साइन नहीं हुई है। ना ही महानायक और ना ही गूगल की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है, लेकिन कहा जहा रहा है कि लॉकडाउन और फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए Amitabh Bachchan के बंगले से ही डबिंग का काम शुरू किया जा सकता है।

हम पर्दे पर ही सिंघम डिजर्व करते हैं

Google Maps पर अभी किसकी आवाज? (Whose voice on Google Maps)

गूगल मैप्स पर अभी जिस महिला की आवाज सुनाई देती है उनका नाम है कैरन जैकब्सन। कैरन न्यूयॉर्क निवासी एंटरटेनर हैं। ऐपल में SIRI में भी वॉइस असिस्टेंट के रूप में कैरन की आवाज सुनाई देती है। गूगल मैप के हिंदी वर्जन के बारे में कहा जा रहा है कि हिंदी में आवाज अमिताभ की रहेगी, लेकिन इंग्लिश में कैरन की ही आवाज सुनाई देगी।

 

 

Signup for Free Website