Flipkart ने शुरू की जरूरी सामान की होम डिलीवरी, विशाल मेगामार्ट से मिलाया हाथ

फ्लिपकार्ट अपनी सप्लाई चेन से विशाल मेगामार्ट के सामानों की होम डिलीवरी करेगी.Flipkart ने  शुरू की जरूरी सामान की होम डिलीवरी, विशाल मेगामार्ट से मिलाया हाथ

लॉकडाउन 4.0 में सरकार ने कई कामों और सर्विस को छूट दी है. ई-कॉमर्स कंपनियां भी अब होम डिलीवरी शुरू कर रही हैं. 

ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart ने जरूरी वस्तुओं की होम डिलिवरी के लिए विशाल मेगा मार्ट के साथ हाथ मिलाया है. फ्लिपकार्ट ने कहा है कि वह दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु,  कोलकाता, पटना, गुवाहाटी, अमृतसर, जालंधर, जयपुर समेत देश के 26 शहरों में सामान की सप्लाई शुरू करने जा रही है.

Flipkart और विशाल मेगामार्ट में हुए करार के बीच फ्लिपकार्ट अपनी सप्लाई चेन से विशाल मेगामार्ट के सामानों की होम डिलीवरी करेगी.

दोनों कंपनियों के बीच हुए करार से अब लोग 365 से अधिक विशाल मेगामार्ट स्टोर पर ऑर्डर कर सकेंगे. फ्लिपकार्ट उन्हें घर पर सामान पहुंचाएगा.

होम डिलीवरी सर्विस के लए फ्लिपकार्ट ने अलग से विशाल मेगा मार्ट इसेंशियल करके पेज बनाया है. इस पेज पर ग्राहक विशाल मेगामार्ट के प्रोडक्ट्स समेत दूसरी कंपनियों के आटा, चावल, तेल, दाल इत्यादि का ऑर्डर कर सकते हैं.

फिलहाल यह सर्विस 26 शहरों में शुरू की जा रही है. इसके बाद इसे 240 से अधिक शहरों में शुरू किया जाएगा. 

बता दें कि लॉकडाउन 4.0 में ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट समेत अमेजन, स्नैपडील जैसी कंपनियों ने अपनी ज्यादातर सर्विस शुरू कर दी हैं. 

सरकार द्वारा ई-कॉमर्स कंपनियों को कंटेनमेंट जोन को छोड़कर बाकी के रेड जोन इलाके में जरूरी सामानों की डिलीवरी करने की अनुमति मिल गई है.