कौन है कामरान? जिसने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उड़ाने की धमकी दी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को धमकी देने वाले कामरान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कामरान एक सिक्यॉरिटी एजेंसी में काम करता था लेकिन फिलहाल, उसने यह नौकरी छोड़ दी थी।https://touroxy.com/blog/crime-who-is-kamran-threatening-to-kil-up-cm-yogi-adityanath-articleshowकौन है कामरान? जिसने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उड़ाने की धमकी दी

हाइलाइट्स

  • यूपी के सीएम योगी को मारने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान कामरान के रूप में हुई है
  • मुंबई का रहने वाला कामरान पहले सिक्यॉरिटी एजेंसी में काम करता था, फिलहाल बेरोजगार
  • 25 वर्षीय कामरान ने केवल कक्षा 5 तक शिक्षा हासिल की है, वह नशे का आदी बताया जा रहा है

 

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया। रविवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसने योगी को मारने की धमकी दी थी। यूपी के गोमतीनगर थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कौन है आरोपी
मुंबई एटीएस द्वारा गिरफ्तार सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स की पहचान कामरान के रूप में की गई है। वह मुंबई का ही रहने वाला है। झावेरी बाजार में सिक्यॉरिटी गॉर्ड की नौकरी करने वाले कामरान का साल 2017 में स्पाइन टीबी का ऑपरेशन हुआ था, जिसके बाद उसने नौकरी छोड़ दी थी और फिलहाल, कोई काम नहीं कर रहा है। कामरान के परिवार में मां, बहन और एक भाई हैं।

नशे का आदी है कामरान
कामरान के पिता टैक्सी चलाते थे। दो महीने पहले उनकी मौत हो गई। बड़ा भाई इमरान अली खान मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। कामरान की मां शिरीन पहले शिक्षिका थीं लेकिन फिलहाल कोई काम नहीं करतीं। बहन जरीन मेंहदी की क्लासेज करती है। कामरान का यूपी में कोई रिश्तेदार नहीं है। वह मुंबई के चूना-भट्ठी पुलिस स्टेशन इलाके के न्यू महाडा कॉलोनी का रहने वाला है। 25 वर्षीय कामरान ने कक्षा 5 तक शिक्षा हासिल की है। बताया गया कि वह नशे का आदी है।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला मुंबई से गिरफ्तार

रात 12 बजे आया था मैसेज
यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में गुरुवार देर रात लगभग साढ़े बारह एक वॉट्सऐप मैसेज आया था। यह मैसेज यहां के सोशल मीडिया डेस्क के नंबर 7570000100 पर आया था। मैसेज में लिखा था, 'सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है वो।' यह मैसेज आने के बाद उच्चाधिकारियों को इसी सूचना दी गई। इसके बाद गोमती नगर थाने में धारा 505 (1) बी, 506 और 507 के तहत केस दर्ज किया गया था।

मैसेज रात में 12 बजकर 32 मिनट पर आया तो थाने में महज 19 मिनट के अंदर 12 बजकर 51 मिनट पर एफआईआर दर्ज करा दी गई। रविवार को मुंबई एटीएस ने कामरान को गिरफ्तार कर लिया और उसे यूपी एसटीएफ को सौंप दिया। अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां उसकी रिमांड मांगी जाएगी। इसके बाद ही उसे यूपी लाया जाएगा।

Signup for Free Website

Discovery

Our team explores the best opportunities available. They handpick the most unique, unknown & also local experiences from authentic operators.

Bookability

Our team explores the best opportunities available. They handpick the most unique, unknown & also local experiences from authentic operators.

Delightful Customer Experience

Our team explores the best opportunities available. They handpick the most unique, unknown & also local experiences from authentic operators.

20 Lakh+

Travelers monthly visiting us

65+

Destinations served worldwide

650+

Network of expert travel agents

97%

Positive quotient by travelers