अनुष्का शर्मा पर लगे रासुका, पाताल लोक में मेरी तस्वीर का गलत इस्तेमाल: बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर

अनुष्का शर्मा पर लगे रासुका, पाताल लोक में मेरी तस्वीर का गलत इस्तेमाल: बीजेपी MLA नंदकिशोर गुर्जर

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर इस वक़्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा था।


गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस और पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रासुका के तहत कार्रवाई की माँग की है। उनका आरोप है कि इस वेब सीरीज में बिना अनुमति के उनकी और सांसद अनिल अग्रवाल की फोटो इस्तेमाल की गई है।

विधायक के मुताबिक वेब सीरीज में इस्तेमाल फोटो उनकी व अनिल अग्रवाल की फोटो को एडिट कर बनाया गया है। ये फ़ोटो 30 मार्च 2018 की है, जब योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड का उद्घाटन किया था।

 

नंदकिशोर गुर्जर ने अपने शिकायत में कहा है, “बॉलीवुड अभिनेत्री एवं अमेजन प्राइम पर प्रसारित पाताल लोक की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा ने वेब सीरीज में बालकृष्ण वाजपेयी नाम के अपराधियों से संबंध रखने वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए मेरी व अन्य भाजपा नेताओं की तस्वीर दिखाई है। मैं वर्तमान में भाजपा का विधायक हूँ और मेरी अनुमति लिए बगैर मेरी तस्वीर का इस्तेमाल किया गया हैl इसके अलावा इस वेब सीरीज में गुर्जर जाति का चित्रण डकैत एवं गलत कार्यो में शामिल दिखाया गया हैl”

उन्होंने कहा है, “पंजाब के जाट (जट), ब्राह्म्ण, त्यागी आदि जातियों को आपस में जातीय भेदभाव एवं जातिसूचक शब्दों के माध्यम से इनका जीवन निम्नस्तर का दर्शाकर समाज में आपसी वैमनस्यता को बढ़ावा दिया जा रहा है। जो धर्म चींटी को भी आटा डालता है और विश्व कल्याण की कामना करता है, उस धर्म की छवि बिना कारण मॉबलिचिंग की घटना को 1990 रामजन्मभूमि के कारसेवकों से जोड़कर प्रदर्शित की गई है। जैसे रामजन्मभूमि आंदोलन के समय से हिंदू न होकर दानव हो गया है। सीरीज में भाजपा की छवि भी खराब करने की कोशिश की गई है।”

विधायक ने कहा है, “विदेशी ताकतों की शह पर वेब सीरीज में हमारी जाँच एजेंसी को भी कठघरे में खड़ा कर एवं भारतीय नागरिकों को पाकिस्तानी एवं हिज्बुल का आतंकी बताकर पाकिस्तान के खिलाफ वैश्विक स्तर पर भारत की आतंक के खिलाफ मुहिम को चोट पहुँचाई गई है। पाकिस्तान की जाँच एजेंसी को क्लीन चिट देने का कार्य किया गया है। इससे बड़ा कोई राष्ट्रद्रोह नहीं हो सकता।” उन्होंने कहा है, ” राष्ट्रविरोधी कृत्य करने पर अनुष्का शर्मा पर रासुका लगाकर वेब सीरीज को तुरंत बंद करने का कार्य किया जाए।”

बात दें बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा अपनी वेब सीरीज पाताल लोक को लेकर इस वक़्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में वकील वीरेन सिंह गुरुंग ने शो की प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा को लीगल नोटिस भेजा था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में महिला पुलिस अफसर द्वारा एक नेपाली व्यक्ति से पूछताछ के दौरान जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उसकी बेइज्जती की गई है।

Signup for Free Website